"ये तेरा यार है और वो मेरा यार है"


||🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀🌀||WhatsApp 📞 👇 *+919893236423*
🇲🇰 प्रेरणादायी कहानियाँ 🇲🇰

*"ये तेरा यार है और वो मेरा यार है"..*

****************************
 *कॉलेज में पढ़ने वाला आजकल के मस्ती के माहौल में चलने वाला एक प्रेमी प्रेमिका का युगल जोड़ा आपस में अपनी बाइक पर बैठे मौज मस्ती भरे अंदाज़ में जा रहे थे, रास्ते में एक पान की दुकान में उन्होंने बाइक रोकी और दोनों सिगरेट लेकर लगे फूकने। उस पान की दुकान के बगल में नीचे एक फ़क़ीर अपने में मस्त लगा बैठा था। तभी मस्ती मस्ती में कॉलेज की युवती ने सिगरेट के धुऐ को उस फ़क़ीर की तरफ फुकना शुरू किया।*
::
*फ़क़ीर युवती की तरफ देखकर हल्के से मुस्कुरा कर अपने में मस्त हो गए। युवती ने अपने आशिक से कहा कि देखो ये मुझे देखकर मुस्कुरा रहा था और तुम चुप चाप देख रहे हो, युवक ने कहा छोडो फ़क़ीर है, ऐसे ही मुस्कुरा दिया होगा ।*
::
*सिगरेट खत्म होने के बाद उन दोनों ने पान चबाना शुरू किया और इस बार पान चबाते चबाते युवती ने पान की थूक को फकीर के सिर पर थूकना शुरू किया । इस बार भी फ़क़ीर मुस्कुरा कर अपने में मस्त हो गया।*

*इस युवती से रहा नही गया और अपने यार से बोली तुम कैसे यार हो ये फ़क़ीर बार बार अपनी बुरी नज़रों से मुझे देखकर मुस्कुरा रहा है और तुम तमाशा देख रहे हो ।*
::
*फिर क्या युवती का यार जोश में आकर उस फ़क़ीर के पास जाकर उसे गाली देता है लेकिन फ़क़ीर इस बार भी मुस्कुराता हुआ अपने में मस्त हो जाता है। फ़क़ीर की मुस्कुराहट उस युवती के यार को अपनी बेइज्जती लगती है । अपनी जवानी के जोश में उस फ़क़ीर के गाल पर एक झापड़ जड़ कर उसकी जेब में पड़े 10 रु के नोट को हवा में उड़ाते निकल आता है ।*
*और दोनों उस पर खिल्ली उड़ाते हुऐ अपनी बाइक से रफ़्तार में कुछ दूर ही निकलते हैं कि उनकी बाइक से सड़क पार करता एक छोटा सा बच्चा टकरा कर घायल हो गया । और बाइक का बैलन्स बिगड़ते ही दोनों सड़क किनारे कीचड़ में गिर जाते हैं। गिरते ही युवती का पूरा मुह कीचड़ से सन जाता है और कीचड़ में पड़े पत्थर से टकरा कर उसका सर भी खून से लथपथ हो जाता है और कुछ देर बाद जब  उस घायल बच्चे के परिवार को ये बात पता चलती है तो फिर क्या पूरा गाँव ही उमड़ पड़ता है सड़क पर और उस युवती के प्रेमी पर शराबी और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने का इल्जाम लगते हुए उसे खूब पिटते है कोई गाल पर,जड़ते कोई सर पर,जिसको जहां मिला मारते गए और वहा इकठी कुछ भीड़ हंसते और मजे लेते तमाशा देखती रही तो कोई मोबाइल पर इस नज़ारे को सेंड करने के लिए इन दोनों की तस्वीरें लेने लगे और इन दोनों को ही उस घायल बच्चे के इलाज़ के लिए 2 लाख का खर्चा भी करना पड़ा, तभी वो फ़क़ीर उनके पास आकर बोला: बेटा ज्यादा लगी तो नही और फ़क़ीर बोला तुमने मेरी पहली मुस्कुराहट का मतलब समझा होता तो शायद मैं अपने यार को रोक भी लेता, लेकिन इन युवक युवती को फ़क़ीर की यह बात कुछ समझ में नही आयी।*

*फिर इस फ़क़ीर ने उन्हें पूरा मामला समझाते हुए कहा कि जब तूने मुझ पर सिगरेट का धुँवा उछाला तो मेरे यार को ये बात पसन्द नही आयी, लेकिन मैं तो मुस्कुराकर बात टालने की सोच रहा था। तूने फिर मेरे सर पर पान की थूक फेकी मेरे यार को और ज्यादा गुस्सा आया मैंने फिर मुस्कुराकर बात शांत करने की सोची, फिर तेरे यार ने मुझे गाली दी, मैने तब भी मुस्कुराकर बात वही खत्म करनी चाही, लेकिन जब तेरे यार ने मुझ पर हाथ उठाया तो मेरे यार से सहा नही गया और फिर देख ~*
::
 *मुझ पर धुँवा फेकने के बदले तेरा मुह ही खीचड़ से रंग दिया,मुझ पर पान की लाल थूक तूने फेकी मेरे यार ने तेरे सर को लाल  लहू से रंग दिया। तेरे यार ने मुझे गाल पर एक झापट मारा,लेकिन  तेरे यार पर जो लोगो ने तमाचे जड़े उनकी तो गिनती ही नही और तुम दोनों जाते जाते मुझ पर खिल्ली उड़ाते गए,लेकिन मेरे यार ने तुझ पर ना जाने कितने लोगो को हसवाया और तेरी इन शक्लों की तस्वीरें ली और तुम्हारा तमाशा बनाया ।*
*और तेरे यार ने मेरी जेब से 10 का नोट निकल कर हवा में उड़ा दिया, लेकिन बदले में उसे अपनी जेब के 2 लाख निकालने पड़े।*
*क्या करू मेरे यार की यारी ही ऐसी है, मेरी जरा भी तकलीफ उससे देखी ही नही जाती।*
::
प्रेरणादायी कहानिय👇🏻 Nayisoch2020.blogspot.com

.    *।।"जय जय श्री कृष्ण"।।*
.         ||🎾🎾🎾🎾||
.

Comments

Popular Posts